Job Alert – हरियाणा बिजली विभागों में 165 पदों पर भर्ती का मौका

07 सितंबर तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

हरियाणा में इंजीनियर युवाओं के लिए जॉब का अच्छा मौका आया है। हरियाणा बिजली उत्पादन निगम लिमिटेड (एचपीजीएनएल), हरियाणा बिजली उत्पादन निगम लिमिटेड (एचवीपीएनएल), उत्तर हरियाणा बिजली आपूर्ति निगम लिमिटेड (यूएचबीवीएनएल) और दक्षिण हरियाणा बिजली संयंत्र निगम में 165 असिस्टेंट इंजीनियरों के पद पर भर्ती का मौका है। इसके लिए सात सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड मे सेना भर्ती की बड़ी रैली, तुरंत करें आवेदन

यह योग्यता जरूरी

सामान्य श्रेणी के कैंडिडेट्स के इंजीनियरिंग की बीटेक डिग्री में कम से कम 60 परसेंट मार्क्स होनी चाहिएं। एससी, एसटी में 55 परसेंट मार्क्स होनी चाहिएं। आवेदक की आयु 31 अगस्त 2017 तक 21 वर्ष से 42 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

 

ऐसे होगा चयन

आवेदकों का ग्रेजुएशन एप्टीट्यूट टेस्ट इन इंजीनियरिंग (GATE) -2017 पास होना जरूरी है। इसी के आधार पर इंटरव्यू से चयन किया जाएगा।

Read Also- गेट के लिए 01 सितंबर से करें आवेदन, यहां लें जानकारी

ऐसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए वेबसाइट पर ऑनलाइन विकल्प के अलावा ऑफलाइन भी विकल्प मौजूद है। जनरल कैटेगरी कैंडिडेट्स को 500 रुपये और आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को 150 रुपये शुल्क का डिमांड ड्राफ्ट एओ कैश, एचवीपीएनएल, पंचकुला के पक्ष में बनवाकर ऑफलाइन आवेदन के साथ भेजना होगा। साथ में अपने सभी प्रमाण पत्रों की कॉपी भी भेजनी होगी। आवेदन उप सचिव, मानव संसाधन और एसआर, एचवीपीएनएल, कक्ष संख्या 230, प्रथम तल, शक्ति भवन, सेक्टर-जी, पंचकुला भेजना होगा।

यहां से डाउनलोड करें ऑफलाइन आवेदन

Read Also-

ग्रेजुएशन पास के लिए आईबी में 1430 पदों पर मौका

ग्रेजुएट्स के लिए 696 असिस्टेंट पदों पर भर्ती का मौका

यहां निकला 15050 पदों पर भर्ती का मौका

पुलिस सब इंस्पेक्टर के 1544 पदों पर भर्ती को करें आवेदन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *