उत्तराखंड में सेना की बड़ी भर्ती रैली, तुरंत करें आवेदन

यूपी और उत्तराखंड के युवा कर सकते हैं विभिन्न पदों के लिए 20 सितंबर तक आवेदन

Army Bharti.

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सेना की बड़ी भर्ती रैली आयोजित होने जा रही है। इस रैली के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं। 20 सितंबर तक आवेदन किया जा सकता है।

Read Also – इंटेलीजेंस ब्यूरो में 1430 पदों पर भर्ती का मौका

देहरादून में सेना भर्ती रैली 05 से 12 अक्टूबर 2017 के बीच आयोजित की जाएगी। सेना के लैंसडौन भर्ती केंद्र की ओर से देहरादून के बीरपुर ग्राउंड में विभिन्न पदों के लिए भर्ती रैली आयोजित की जा रही है।

Read Also – 696 असिस्टेंट के पदों पर भर्ती का मौका

लैंसडौन भर्ती केंद्र की ओर से 05 अक्टूबर को उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के बीएड या ग्रेजुएट पास युवाओं के लिए एजुकेशनल हवलदार के पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके बाद पौड़ी, देहरादून और हरिद्वार के युवाओं के लिए जीडी, तकनीकी, क्लर्क, ट्रेडमैन, नर्सिंग असिस्टेंट आदि पदों के लिए भर्ती होगी।

Read Also – यहां आया 15050 पदों पर भर्ती का मौका

20 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन होंगे। आवेदन के बाद 21 सितंबर तक एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे। भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा सेना के बीरपुर ग्रांउड कैंट में रखी गई है।

Read Also – 1430 पदों पर भर्ती को तुरंत करें आवेदन

कुमाऊं मंडल में 08 अक्टूबर से भर्ती

कुमाऊं मंडल में बागेश्वर, नैनीताल, उधमसिंह नगर और अल्मोड़ा जिले के युवाओं के लिए 08 से 11 अक्टूबर को हल्द्वानी में भर्ती रैली आयोजित की जाएगी, जबकि पिथौरागढ़ और चंपावत जिले के लिए 12 से 13 अक्टूबर को हल्द्वानी में भर्ती रैली आयोजित की जाएगी।

ऑनलाइन आवेदन को यहां क्लिक करें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *