प्राइवेट परीक्षा फॉर्म भरने की डेट बढ़ी

Sridev Suman Uttarakhand University Private Exam Form 2018 के लिए अब 23 मार्च तक ऑनलाइन भर सकते हैं

श्रीदेव सुमन उत्तराखंड यूनिवर्सिटी(SDSUV) के सेकेंड और थर्ड ईयर के प्राइवेट फॉर्म भरने की डेट बढ़ गई है। अब स्टूडेंट्स 23 मार्च तक ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं। इसके बाद यूनिवर्सिटी की ओर से मौका नहीं मिलेगा।

 

श्रीदेव सुमन यूनिवर्सिटी में वैसे तो प्राइवेट परीक्षा प्रथम वर्ष की बंद हो चुकी है लेकिन जिन स्टूडेंट्स ने लास्ट ईयर प्रथम वर्ष में परीक्षा दी थी, उनकी द्वितीय और तृतीय वर्ष की परीक्षा श्रीदेव सुमन विवि करा रहा है। इसके लिए प्राइवेट फॉर्म भरने की डेट 20 मार्च को खत्म हो गई थी लेकिन यूनिवर्सिटी ने डेट आगे बढ़ा दी है।

 

अब स्टूडेंट्स एक हजार रुपये लेट फीस के साथ 23 मार्च तक फॉर्म ऑनलाइन भर सकते हैं। इसके बाद 26 मार्च तक फीस जमा करा सकते हैं। स्टूडेंट्स को अपने फॉर्म की कॉपी हर हाल में 30 मार्च तक अपने परीक्षा केंद्र में जमा करानी होगी।

 

मेन एग्जाम 16 अप्रैल से

श्रीदेव सुमन यूनिवर्सिटी की मुख्य परीक्षाएं 16 अप्रैल से 97 केंद्रों पर आयोजित की जाएंगी। इस साल मुख्य परीक्षा में शामिल होने के लिए यूनिवर्सिटी में 67,982 स्टूडेंट्स ने एग्जाम फॉर्म भरा हुआ है। इन एग्जाम के लिए यूनिवर्सिटी की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड किए जा सकते हैं।

प्राइवेट फॉर्म भरने और एडमिट कार्ड डाउनलोडिंग को क्लिक करें

 

यह भी पढ़ें-

सूचना सहायक के 1302 पदों पर भर्ती

उत्तराखंड में एक नहीं दो साल का होगा छात्रसंघ अध्यक्ष

गेट रिजल्ट में उत्तराखंड की नमिता ने किया टॉप

यहां आया 10,768 टीचर पदों पर भर्ती का मौका

डीएलएड की परीक्षा तिथि जारी

जानिये, कब होगा एसएससी का कौन सा एग्जाम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *