SRHU में PMF निदेशक का दौरा, जानिये क्यों

पीएमएफ निदेशक ओमिता पाल ने किया एसआरएचयू का निरीक्षण

पीएमएफ निदेशक ओमिता पाल ने किया एसआरएचयू का निरीक्षण

प्रणब मुखर्जी फाउंडेशन की निदेशक ओमिता पाल ने स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय (एसआरएचयू) के कुलपति डाॅ. विजय धस्माना से मुलाकात की। दोनों ने प्रदेश में स्वास्थ्य, शिक्षा, स्वच्छता व स्वरोजगार की सहभागिता को लेकर आपस में चर्चा की।

प्रणव मुखर्जी फाउंडेशन की निदेशिक ओमिता पाल ने एसआरएचयू का निरीक्षण किया। जिसमें उन्होंने कुलपति डाॅ. विजय धस्माना के साथ राज्य में स्वच्छता, स्वास्थ्य व शिक्षा की गुणवत्ता सुधार को लेकर आपस में विचार साझा किए। डाॅ. धस्माना ने बताया कि हाल ही में एसआरएचयू व पीएमएफ के बीच एमओयू साइन किया गया है, इसमें पीएमएफ व एसआरएचयू दोनों साथ मिलकर काम करेंगे।

ओमिता पाल ने ग्राम्य विकास संस्थान की निदेशिका बी मैथली व उनकी टीम से मुलाकात कर ग्राम्य विकास संस्थान द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रणब मुखर्जी फाउंडेशन की ओर से सहयोग देने का भरोसा जताया। इस अवसर पर पीएमएफ निदेशक ओमिता पाल ने कहा कि तकनीकी  दौर में हम लोगों को वाटर एटीएम से जोड़ सकते हैं इससे हम उन्हें 30 पैसे पर लीटर पीने का शुद्व पानी दे सकते हैं, साथ ही उन्होंने लोगों को ई-हेल्थ से जोड़ने की बात कही।

कुलपति डाॅ. विजय धस्माना ने कहा कि प्रणव मुखर्जी फाउंडेशन व एसआरएचयू-ग्राम्य विकास संस्थान दोनों अपनी क्षमताओं से मिलकर बेहतर काम करेंगे।

 

SRHU और PMF में हुआ अहम करार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *