CAT के एडमिट कार्ड जारी, यहां करें डाउनलोड

IIM CAT 2019 Admit Card नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड करें

iim cat admit card

आईआईएम कोझिकोड ने कैट 2019 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। अगर आपने भी इस एग्जाम के लिए एप्लाई किया है तो वेबसाइट से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

देश के टॉप मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट्स में एडमिशन के लिए आईआईएम कैट 2019 का आयोजन 24 नवंबर 2019 को किया जाएगा। इस एग्जाम के लिए इस साल देशभर के 156 शहरों में 374 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा से देशभर के आईआईएम के साथ ही कई और मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में एडमिशन मिलता है।

इस साल आईआईएम कैट 2019 के लिए 2,44,168 कैंडिडेट्स ने एप्लाई किया है। कैट एग्जाम दो पालियों में होगा। कैट 2019 पेपर तीन पार्ट में बंटा होगा। पेपर सॉल्व करने के लिए कुल 180 मिनट का समय दिया जाएगा। हर एक पार्ट को सॉल्व करने के लिए 60-60 मिनट का समय दिया जाएगा।

एडमिट कार्ड किसी को भी डाक के माध्यम से नहीं भेजा जाएगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद अपना यूजर आईडी और पासवर्ड एंटर करें। लॉगिन होते ही आपके एडमिट कार्ड का लिंक नजर आएगा। इस पर क्लिक करे अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर इसका प्रिंट निकाल लें।

IIM CAT 2019 Admit Card Download करने को क्लिक करें

CAT की और जानकारी के लिए क्लिक करें

Jobs की जानकारी के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *