OMG, डराने लगा कोरोना, आज इतने मामले आये सामने

Corona Cases In Uttarakhand : तेजी से बढ़ रहे हैं मामले

Corona virus india

उत्तराखंड(Uttarakhand) में एक बार‌ फिर कोरोना डराने लगा है। लाख कोशिशों के बाद भी कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार को सामने आए मामलों से हड़कंप मच गया। आप भी कोरोना से बचाव के लिए पूरी जिम्मेदारी समझें, वरना हालात और बिगड़ सकते हैं।

मंगलवार को उत्तराखंड में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 791 मामले सामने आए(corona cases in uttarakhand) जबकि 07 कोरोना मरीजों की मौत भी हो गई। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में भी कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। मंगलवार को देहरादून में कोरोना के 303 मामले सामने आए। अब तक प्रदेश में कोरोना के 1,03,602 कोरोना पॉजिटीव केस आ चुके हैं जबकि इनमें से 96,647 लोग कोरोना पर विजय प्राप्त कर चुके हैं।

किस जिले में कितने मामले
मंगलवार को कोरोना के सबसे ज्यादा मामले देहरादून में आए। यहां 303 नए मामले सामने आए। हरिद्वार में कोरोना के 185, नैनीताल में 107, उत्तरकाशी में 07, ऊध‌मसिंह नगर में 41, टिहरी में 75, रुद्रप्रयाग में 05, पौड़ी में 01, चंपावत में 02, चमोली में 03, बागेश्वर में 11 और अल्मोड़ा में कोरोना के 06 नए मामले सामने आए।

देहरादून में सबसे ज्यादा की मौत
मंगलवार को देहरादून कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत के मामले में सबसे आगे रहा। यहां मंगलवार को 06 मरीजों की मौत हुई। जबकि एक मरीज की मौत हल्द्वानी में हुई। एम्स ऋषिकेश में 03, हिमालयन हॉस्पिटल में 01, कैलाश हॉस्पिटल में 01, सिनर्जी हॉस्पिटल में 01 कोरोना मरीज की मौत हुई।

सरकारी नौकरी की जानकारी के लिए क्लिक करें
एडमिशन की जानकारी के लिए क्लिक करें
उत्तराखंड की खबरों के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *