अरे, हानिकारक बापू के बारे में क्या बोल गई ‘दंगल गर्ल’

दांव पेच दिखाकर किसी को दी पटखनी तो किसी को गले लगाया

dangal girl.

मौका था मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की ओर से स्वस्थ दिल और स्वस्थ जोड़ों के लिए उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में पहली वॉक दून वॉक का। दंगल गर्ल गीता फोगाट और बबीता फोगाट ने यहां भी खूब दांव पेच दिखाए। भारी भीड़ में भी दंगल गर्ल ने अपने अंदाज से सबको मोहित कर दिया।

Dangal Girl With Uttrakhand CM Harish Rawat

 

Dangal Girl.

अब तक कुश्ती में 40 से ज्यादा इंटरनेशनल मेडल जीत चुकी दंगल गर्ल ने कहा कि दंगल फिल्म में उनकी कहानी को जितना मुश्किल दिखाया गया है, असल में उनके बापू इससे भी ज्यादा हानिकारक थे। दंगल फिल्म का बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है गीत अब तक सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होंने कहा कि गर्ल्स अगर चाहें तो कहीं से भी पीछे नहीं हैं। न तो खेल के मैदान में और न ही किसी और फील्ड में। गीता और बबीता फोगाट ने कहा कि फिल्म में जितना मुश्किल प्रशिक्षण दिखाया गया है, असल में उन्होंने इस मुकाम तक पहंुचने के लिए इससे भी ज्यादा मेहनत की है। इसका पूरा श्रेय उनके बापू को जाता है।

Geeta Fogat And Babita Fogat.

तीन किलोमीटर की वॉक की शुरूआत देहरादून के परेड ग्राउंट से गीता-बबीता फोगाट और उत्तराखंड के चीफ मिनिस्टर हरीश रावत ने हवा में बैलून छोड़कर की। अलग-अलग स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स ने वॉक में जोश-खरोश के साथ हिस्सा लिया। मैक्स हेल्थकेयर के प्रबंध निदेशक रजित मेहता, माइंड के डायरेक्टर डॉ. एके सिंह भी इस मौके पर मौजूद रहे।

Crowd In Walk.
Wrestling Style.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *