विकासनगर में भी ग्राफिक एरा की चिकित्सा सेवाएं, सिटी क्लीनिक व डायलिसिस सेंटर शुरू

Graphic Era Hospital Facility In Vikasnagar

Graphic Era Hospital Facility In Vikasnagar

ग्राफिक एरा ने आज अपनी चिकित्सा सेवाओं से विकासनगर क्षेत्र को भी जोड़ दिया। आज विकासनगर में ग्राफिक एरा ने सिटी क्लीनिक और डायलिसिस सेंटर खोल दिया गया। विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने ग्राफिक एरा के इस सेवा विस्तार का स्वागत करते हुए कहा कि इससे शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को भी सुविधाएं मिलेंगी।

आज दोपहर कालसी रोड पर ग्राफिक एरा अस्पताल के सिटी क्लीनिक एवं डायलिसिस सेंटर ने काम शुरू कर दिया। इसमें डायलिसिस के साथ ही विभिन्न रोगों के उपचार की व्यवस्था की गई है। सिटी क्लीनिक विशेषज्ञों की सेवाओं के लिए धूलकोट स्थित अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त ग्राफिक एरा अस्पताल से जुड़ा है। रसूलपुर में डाकपत्थर चौक पर यह सिटी क्लीनिक बनाया गया है। हफ्ते में सातों दिन क्लीनिक में चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध रहेंगी।

इस अवसर पर ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष डॉ. कमल घनशाला ने कहा कि ग्राफिक एरा की चिकित्सा सेवाओं का यह विनम्र विस्तार ज्यादा से ज्यादा लोगों को उच्च स्तरीय चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने की भावना से जुड़ा है। अब विकासनगर और आसपास के क्षेत्रों के लोगों को चिकित्सा सेवाओं के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा। धूलकोट में दुनिया की सबसे नई टेक्नोलॉजी और बेहतरीन विशेषज्ञों के साथ विशाल ग्राफिक अस्पताल बनाया गया है। इस सेंटर में उपचार कराने वालों को आवश्यकता पड़ने पर इस बेहतरीन अस्पताल की सुविधाएं भी तुरंत मिल जाएंगी।

विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने रिबन काटकर सिटी क्लीनिक का उद्घाटन करते हुए इसके लिए ग्राफिक एरा को साधुवाद दिया। उन्होंने विश्वास जताया कि ग्राफिक एरा अस्पताल का सिटी क्लीनिक क्षेत्र के लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराएगा। इस अवसर पर आयोजित समारोह में ग्राफिक एरा मैनेजमेंट बोर्ड की वरिष्ठ पदाधिकारी राखी घनशाला, ग्राफिक एरा एजुकेशनल सोसायटी के पदाधिकारी डॉ. सतीश घनशाला, उप जिलाधिकारी विनोद कुमार, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश उपाध्याय, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष शांति जुंवाठा और क्षेत्र के अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Read Also : उत्तराखंड पीसीएस मुख्य परीक्षा स्थगित, अब इस डेट्स पर होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *